Advertisement
13 September 2017

दिलीप कुमार ने जीता 11 साल पुराना केस, खुश नजर आईं सायरा

मुंबई के पाली हिल्स में दिलीप कुमार की प्रॉपर्टी को लेकर उनके पक्ष में आए फैसले के बाद इस केस को जीतने के बाद दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस दौरान सायरा बानो ने अपनी इस प्रॉपर्टी की चाभी भी दिखाई

प्रॉपर्टी को लेकर अदालती लड़ाई में मिली जीत के बाद दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसमें सायरा बानो अपने हाथ में बंगले की चाभी लिए नजर आ रही हैं। इस ट्वीट के आते ही फैंस ने दिलीप कुमार और सायरा बानो को बधाईयां देने शुरू कर दिया।

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने पहले दिलीप कुमार को पाली हिल्स बंगले के विवाद को सुलझाने के लिए एक रियल एस्टेट कंपनी को 20 करोड़ रुपये देने का आदेश दिया था। कोर्ट का कहना था कि इस रकम को सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री में जमा करके कंपनी को इसकी सूचना दे। रकम जमा कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर दिलीप कुमार को 4 हफ्ते का समय दिया था।

Advertisement

दिलीप कुमार ने साल 2006 में मुम्बई के रियल एस्टेट फर्म प्राजिता डेवलपमेंट से इस बंगले के डेवलपमेंट के लिए करार किया था, लेकिन बिल्डर ने कोई काम नहीं किया। इसके बाद दिलीप कुमार ने बंगले को बिल्डर से वापस लेने की मांग की थी। इसके बाद से ही प्रोपर्टी केस चल रहा है।   

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Dilip Kumar, Saira Bano, 11 years old, Property case
OUTLOOK 13 September, 2017
Advertisement