Advertisement
03 October 2018

तनुश्री-नाना पाटेकर मामले में बोले शक्ति कपूर, 10 साल पहले तो मैं छोटा बच्चा था

ANI

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद मामला दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले पर बॉलीवुड के कई सितारे खुलकर अपनी राय रख रहे हैं, तो कुछ लोग इस मुद्दे से साफ बचकर भी निकल रहे हैं। अब हाल ही में इस मामले पर जब शक्ति कपूर से पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही अजीब जवाब दिया। 

इस मामले पर अभिनेता शक्ति कपूर ने भी इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए कहा कि वह तो इस दौरान देश से बाहर थे... तो उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। रही बात 10 साल पहले कि तो उस समय वह छोटे बच्चे थे। 

शक्ति कपूर ने कहा, 'मैं कल ही विदेश से लौटा हूं। मैं वहां गणपति बप्पा की पूजा के लिए गया हुआ था। मुझे इस केस के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है।'

Advertisement

यहां देखें शक्ति कपूर का वीडियो- 


अमिताभ बच्चन से खफा हुईं तनुश्री दत्ता, कहा- उन्होंने मुझे दुख पहुंचाया

दरअसल, जब अमिताभ बच्चन से उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान तनुश्री विवाद पर पूछा था तो उन्होंने कहा था,  'ना तो मैं तनुश्री हूं और ना तो मैं नाना पाटेकर हूं तो कैसे इस सवाल का जवाब दूं।'

तो जब तनुश्री से इस विवाद के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'मुझे बिग बी के इस कमेंट से बहुत दुख पहुंचा है। ऐसे स्टार्स जो सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाते हैं लेकिन जब रियल लाइफ में उन्हें किसी मुद्दे पर खड़ा होना है तो वो ऐसे स्टेटमेंट देते हैं जिनका कोई सेंस ही नहीं होता।'

नाना ने नहीं भेजा कोई नोटिस: तनुश्री

तनुश्री ने नाना पाटेकर की लीगल नोटिस वाली बात का खंडन किया है और कहा है कि उन्हें अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है। जबकि बीते रोज ही नाना पाटेकर के वकील ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में ये कहा था कि नाना पाटेकर की तरफ से तनुश्री को एक नोटिस भेजा गया है। जिसमें तनुश्री से माफी मांगने की डिमांड की गई है।

10 साल पुराने मामले में एक्ट्रेस ने लगाए आरोप

बॉलीवुड फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाए हैं। फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज (2008)' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर निकाल दिया था।

तनुश्री दत्ता ने उनके चैरिटी वर्क को लेकर भी उंगली उठाई थी और कहा था कि वे अपने खराब व्यवहार को छिपाने के लिए इनका इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Don't know, what happened, 10 years ago, I was kid, back then, Shakti Kapoor, Tanushree's allegations
OUTLOOK 03 October, 2018
Advertisement