Advertisement
09 December 2020

बिहार में पढ़ रहे हैं इमरान हाशमी और सनी लियोनी के बेटे, सोशल मीडिया में करतूत वायरल

File Photo

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी और एक्ट्रेस सनी लियोनी की क्या शादी हुई है। जवाब है नहीं...। लेकिन, फिर कैसे उन दोनों का बेटा बिहार में पढ़ रहा है। चौकिए मत। ये हम नहीं कह रहे हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित विश्वविद्यालय में दाखिल किए गए परीक्षा फॉर्म कह रहा है। बॉलीवुड ऐक्टर इमरान हाशमी का 8 साल का बेटा अयान है लेकिन ये क्यों मुजफ्फरपुर में और इतनी कम उम्र में यूनिवर्सिटी में पढ़ सकता है। 

दरअसल, मुजफ्फरपुर के बाबा साहेबभीम राव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के स्‍नातक पार्ट-2 के एक छात्र ने ऐसी शरारत की है। पार्ट-टू की परीक्षा के ल‍िए भरे जा रहे फॉर्म में उसने अपने प‍िता के नाम वाले कॉलम में एक्‍टर इमरान हाशमी का नाम ल‍िख द‍िया है। उसी तरह माता का नाम वाले कॉलम में सनी ल‍ियोनी ल‍िखा हुआ है। साथ हीं छात्र ने अपने पता के जगह पर चतुर्भुज स्‍थान ल‍िख द‍िया है। ये जगह शहर में रेडलाइट एरिया के नाम से जाना जाता है।

यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डॉ.मनोज कुमार का कहना है कि छात्र की इस करतूत का सत्यापन किया जाएगा। जांच के बाद सही साबित होने पर फॉर्म को निरस्त कर दिया जाएगा। ऑनलाइन फॉर्म भरे भरते समय छात्रों की तरफ से कई बार ऐसा किया गया है। सही साबित होने पर उनके फॉर्म को निरस्त किया जाता है। और इस मामले में भी ऐसा हीं होगा।

Advertisement

ये परीक्षा फार्म सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद इसकी भनक विश्वविद्यालय प्रशासन को हुई। यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा किए गए जांच में पता चला क‍ि मीनापुर के धनराज भगत डिग्री कॉलेज के नाम से भरे गए स्नातक पार्ट टू के सेशन 2017-20 के इस परीक्षा फॉर्म में छात्र ने अपने पिता का नाम इमरान हाशमी और माता का नाम सनी लियोन बताया है। ये फॉर्म सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे हैं।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Emraan Hashmi, Sunny Leone, Bihar, Social Media, इमरान हाशमी, सनी लियोनी, सोशल मीडिया, मुजफ्फरपुर, बाबा साहेबभीम राव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय
OUTLOOK 09 December, 2020
Advertisement