Advertisement
23 October 2017

'मर्सल' विवाद को लेकर BJP प्रवक्ता पर भड़के फरहान अख्तर, बोले- 'आपकी हिम्मत कैसे हुई सर'

File Photo

बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक-एक्टर-सिंगर फरहान अख्तर ने 'मर्सल' विवाद को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर पलटवार किया है। नरसिम्हा ने एक टेलीविजन चैनल पर कथित तौर पर कहा था कि हमारे फिल्म स्टार्स को बहुत कम जानकारी होती है। उनकी जनरल नॉलेज कमजोर होती है। वो 'मर्सल' फिल्म के डायलॉग्स पर चल रहे विवाद के संदर्भ में बोल रहे थे।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के इस तरह के बयान पर फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, ‘आपकी हिम्मत कैसे हुई, सर? उनकी (जीवीएल नरसिम्हा) आप लोगों (फिल्म जगत) के बारे में क्या सोच है।’ #Shame.. फरहान ने अपने इस ट्वीट के साथ बीजेपी प्रवक्ता का वो वीडियो भी श्‍ाेयर ‌किया है, जिसमें वह इस तरह  बयान दे रहे हैं। 


Advertisement

उल्लेखनीय है कि तमिल सुपरस्टार विजय की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘मर्सल’ में 'डिजिटल इंडिया' और 'जीएसटी' को लेकर किए गए कटाक्ष पर इन दिनों यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है। जहां एक तरफ फिल्म कमाई के मामलों में एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं, फिल्म को काफी सारे विरोधों का सामना भी करना पड़ रहा है। इस फिल्म को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने विरोध दर्ज कराया है।

बीजेपी का आरोप है कि फिल्म में जीएसटी और नोटबंदी के बारे में ‘गलत जानकारी’ दी गई है। फिल्म में बताया गया है कि सरकार जीएसटी ले रही है, लेकिन लोगों को उसके बदले कोई भी सुविधा नहीं मिल रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Farhan Akhtar, flaunting, BJP spokesman, Mersal controversy
OUTLOOK 23 October, 2017
Advertisement