Advertisement
21 September 2018

क्रिकेट की पिच के अलावा अब यहां दिखेगा व‍िराट कोहली का एक्‍शन अवतार

Instagram

इंडियन क्र‍िकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। खेल के मैदान पर अपना जलवा दिखाने के बाद अब विराट एक्‍शन अवतार में नजर आएंगे। व‍िराट कोहली एक नए फील्‍ड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं और उसका फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है। विराट ने सोशल मीडिया पर खुद ही अपना पोस्टर जारी किया है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर

दरअसल, टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने Trailer The Movie के लिए अपना लुक ट्व‍िटर और इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि दस साल बाद वो दोबारा डेब्यू कर रहे हैं। इस पोस्टर में वो एक्‍शन अवतार में नजर आ रहे हैं। विराट कोहली के तेवर पोस्‍टर में देखने लायक हैं। वो दोनों हाथ फैलाकर चल रहे हैं और पीछे कारें आपस में टकरा रही हैं और चिंगारी निकल रही है।

Advertisement

यहां जानें इस पोस्टर की सच्चाई

अब इसकी सच्‍चाई आप यहां जानें कि विराट कोहली का ये डेब्‍यू फिल्‍म के लिए नहीं बल्‍कि उनके ब्रैंड के लिए है। विराट wrogn.in के बैनर तले क्‍लोथिंग ब्रैंड की शुरुआत कर रहे हैं। wrogn विराट कोहली के वार्डरोल से इंस्‍पायर्ड क्‍लोथ बेचता है। अब विराट trailerthemovie.com पर आउटफिट्स बेचेंगे। इस वेबसाइट की लॉन्‍च‍िंग 28 सितंबर को होगी।

यहां देखें पोस्टर

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: indian cricket team, captain Virat kohli, share a poster, trailer the movie, Another debut, after 10 years, can't wait
OUTLOOK 21 September, 2018
Advertisement