Advertisement
14 April 2018

एक्टर राजपाल यादव और उनकी पत्नी को कोर्ट ने ठहराया दोषी, ये हैं आरोप

एक्टर राजपाल यादव और उनकी पत्नी को दिल्ली की कड़कड़डुमा कोर्ट ने दोषी करार दिया है। कोर्ट ने राजपाल यादव, उनकी कंपनी और पत्नी को पांच करोड़ का लोन ना चुकाने के आरोप में दोषी करार दिया है। अब इस केस में 23 अप्रैल को सुनवाई होनी है जिसके बाद दोनों की सजा निश्चित की जाएगी।

बॉलीवुड एक्टर ने साल 2010 में एक निर्देशक के तौर पर पहली बार फिल्म बनाने के लिए पांच करोड़ का लोन लिया था, जिसे चुकाने में दोनों ही नाकाम रहे हैं। जिसके बाद अब कोर्ट ने दोनों को दोषी करार दिया है।

2010 से बतौर निर्देशक डेब्यू करने वाले राजपाल की फिल्म ‘अता पता लापता’ जो 2012 में रिलीज हुई और बड़े पर्दे पर फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में राजपाल के अलावा दारा सिंह, असरानी और विक्रम गोखले अहम भूमिका में थे।

Advertisement

ये है पूरा मामला-

गौरतलब है कि लक्ष्मी नगर की एक कंपनी मुरली प्रॉजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने राजपाल यादव के खिलाफ चेक बाउंस से जुड़ी सात शिकायतों को दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता ने कहा था, उस वक्त राजपाल यादव फिल्म ‘अता पता लापता’बना रहे थे। इसके लिए राजपाल ने मदद मांगी थी।

इसके बाद 30 मई 2010 में दोनों के बीच एक समझौता हुआ और उन्होंने राजपाल को 5 करोड़ का लोन दे दिया। राजपाल यादव को अब शिकायतकर्ता को 8 करोड़ लौटाने थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Karkardooma Court, convicted Bollywood actor Rajpal Yadav, his wife, a company
OUTLOOK 14 April, 2018
Advertisement