Advertisement
28 September 2018

तनुश्री दत्ता को झूठे आरोप लगाने के लिए कानूनी नोटिस आज ही भेजा जाएगा: नाना पाटेकर के वकील

File Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने मामले का खुलासा करते हुए दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। इस आरोप को गलत बताते हुए नाना पाटेकर का कहना है कि तनुश्री का आरोप बेबुनियाद हैं और इस मामले को लेकर मैं कोर्ट तक जाऊंगा।

 

वहीं, अब नाना पाटेकर के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजने की प्रक्रिया में हैं, क्योंकि उन्होंने झूठे आरोप लगाए हैं और झूठ बोला है। हम वह नोटिस आज ही भेजेंगे, जिनमें मूलतः उनसे उनके आरोप लगाने वाले बयानों के लिए माफी मांगने के लिए कहा जाएगा।

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को लेकर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के बारे में सोच रहे हैं और उस समय मौजूद फिल्म यूनिट से भी उन्हें सपोर्ट मिल रहा है। नाना पाटेकर ने कहा, 'यौन उत्पीड़न से आपका क्या मतलब है? उस समय सेट पर मेरे साथ 50-100 लोग मौजूद थे। मैं देखूंगा कि इस पर क्या कानूनी कार्रवाई हो सकती है। नाना पाटेकर ने कहा, लोग कुछ भी कह सकते हैं। मैं अपना काम करना जारी रखूंगा'।

Advertisement

एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर के खिलाफ ये आरोप भी लगाए

तनुश्री दत्ता ने उनके चैरिटी वर्क को लेकर भी उंगली उठाई थी और कहा था कि वे अपने खराब व्यवहार को छिपाने के लिए इनका इस्तेमाल कर रहे हैं।

10 साल पुराने मामले में एक्ट्रेस ने लगाए आरोप

बॉलीवुड फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाए हैं। फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज (2008)' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर निकाल दिया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Legal notice, sent today, Tanushree Dutta, false allegation, Nana Patekar's lawyer
OUTLOOK 28 September, 2018
Advertisement