Advertisement
11 March 2017

पाक अभिनेत्री वीना मलिक ने लिया तलाक

google

लाहौर में अदालत ने वीना मलिक के तलाक के आवदेन को स्वीकार कर लिया और उनके पक्ष में फैसला सुनाया। खट्टक की इस मामले को आगे बढ़ाने में कोई रुचि नहीं थी। तलाक के लिए आवेदन वीना ने दिया था इसलिए उन्हें हक मेहर की 25 फीसदी राशि खटक को लौटानी होगी।

अदालत के अधिकारी के मुताबिक, 33 वर्षीय अभिनेत्री ने जनवरी के पहले सप्ताह में लाहौर की परिवारिक अदालत में तलाक के लिए एक याचिका डाली थी। उन्होंने कहा था कि उनके और उनके पति के बीच मतभेद चल रहे है और वह एक साथ नहीं रह सकते।

खटक को अदालत ने तलब किया था लेकिन न ही वह अदालत में आए और न ही जवाब दिया। इस पर अदालत ने वीना की याचिका स्वीकार कर ली और पिछले महीने तलाक पर अपनी व्यवस्था दी। वीना और खटक ने अपने मतभेदों को सार्वजनिक नहीं किया। इन दोनों ने दिसंबर 2013 में दुबई में शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं। वीना मलिक को भारत में प्रसारित टीवी शो बिग बॉस के लिए जाना जाता है जिसमें उन्होंने प्रतिभागी के तौर पर हिस्सा लिया था।

Advertisement

कुछ खबरों में कहा गया कि वीना और खटक पिछले तीन माह से अलग-अलग रह रहे थे। बताया जाता है कि वीना टीवी और फिल्मों से जुड़े रहना चाहती थीं जबकि खटक चाहते थे कि वह अपने बच्चों अब्रराम (2) और अमाल (1) की देखरेख करें। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पाकिसानी, अभिनेत्री, वीना मलिक, तलाक, असद खटक, अदालत
OUTLOOK 11 March, 2017
Advertisement