Advertisement
24 January 2017

शाहरुख को देखने को बेकाबू हुई भीड़, एक की मौत

   

   प्रशासन के मुताबिक इस हादसे में एक स्थानीय नेता फरहीद खान पठान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी। मृतक व्यक्ति एक महिला पत्रकार का रिश्तेदार था जो इसी ट्रेन में यात्रा कर रही थी और वह उससे मिलने आया था।

   महिला पत्रकार अपनी मां के साथ करीब ढाई बजे रतलाम स्टेशन पर उतरी गईं और वहां से वडोदरा के लिए रवाना हो गयी। फिल्म की टीम ने दोनों को भेजने की व्यवस्था की।

Advertisement

वडोदरा में रेलवे पुलिस नियंत्राण कक्ष के अधिकारियों ने कहा, रात को करीब साढ़े दस बजे टे

   ट्रेन प्लेटफार्म नंबर छह पर पहुंची और दस मिनट तक यहां रुकी रही। मुंबई से ट्रेन में सवार हुए शाहरुख की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक इकट्ठा हो गए। फिल्म के प्रचार के लिए वह ट्रेन से मुंबई से दिल्ली जा रहे थे।

जब टेन स्टेशन पर रकी तो भीड़ बेकाबू हो गयी और उनमें से कुछ लोग खिड़की के शीशे पीटने लगे। पुलिस को स्थिति को नियंत्राण में लेने के लिए हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा।

अधिकारी ने बताया, जब टेन आगे बढ़ने लगी तो लोग भी उसके साथ दौड़ने लगे। भीड़ के कारण सांस नहीं ले पाने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि भीड़ को काबू में करने के लिए वहां तैनात दो पुलिसकर्मी घायल हो गये।

इस घटना के बावजूद बड़ी संख्या में प्रशंसक रतलाम और कोटा स्टेशन पहुंच गये। प्रशंसकों को काबू में करने के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया। शाहरुख से मिलने के लिए क्रिकेटर इरफान और यूसुफ पठान भी वडोदरा स्टेशन पर मौजूद थे।

एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: शाहरुख, रईस, भीड़, बडोदरा, पुलिस, घायल, महिला पत्रकार,
OUTLOOK 24 January, 2017
Advertisement