Advertisement
09 November 2021

एक्ट्रेस पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, पति पर लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सैम बॉम्बे को पूनम पांडे के साथ कथित रूप से मारपीट के आरोपों के कारण गिरफ्तार किया गया है। पूनम पांडे ने पति सैम पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में केस दर्ज करवाया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि केस दर्ज करवाने के बाद पूनम पांडे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूनम पांडे को सिर, आंखों और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने बताया कि सैम बॉम्बे के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि इससे पहले भी सैम बॉम्बे को पूनम पांडे को मोलेस्ट करने और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह बात सितंबर 2020 की है। उस वक्त पूनम पांडे द्वारा केस दर्ज करवाने के बाद सैम बॉम्बे को गोवा में गिरफ्तार किया गया था। पूनम पति सैम के साथ गोवा हनीमून पर गई थीं और हनीमून पर ही उनके साथ मारपीट की गई।

Advertisement

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, पूनम पांडे ने शिकायत में कहा था कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है।

गौरतलब है कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने 10 सितंबर 2020 में गुपचुप तरीके से शादी की थी और फिर सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Poonam Pandey, husband Sam Bombay, arrested, actress accuses, assault
OUTLOOK 09 November, 2021
Advertisement