Advertisement
25 August 2016

पद्मावती की तैयारियां जोरों पर, सितंबर में शुरू होगी शूटिंग

गूगल

फिल्म के नजदीकी सूत्रों ने कहा,  पद्मावती के सेट निर्माण का काम शुरू हो गया है। निर्माण काम कुछ दिन पहले शुरू किया गया था और इसके दो-तीन सप्ताह में पूरा होने की उम्मीद है। शूटिंग अगले माह शुरू होने की संभावना है, इसलिए सेट को जल्दी से जल्दी तैयार किया जा रहा है।

सेट किस प्रकार का बनाया जा रहा है, इसके बारे में उन्होंने जानकारी देने से मना करते हुए कहा, इसके बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी। स्टूडियो के बाहर भंसाली प्रोडक्शन के नाम का बोर्ड भी लगा है। स्टूडियो के कर्मचारी वहां से लकड़ी की बड़ी तख्तियां ले जाते दिखे, जिसे वे सीधा खड़ा करके लगा रहे थे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अपनी फिल्मों के भव्य सेटों के लिए पहचाने जाते हैं।

सूत्रों ने कहा, पहले फिल्म का सेट फिल्मसिटी में लगाया जाना था, लेकिन वह बुक था। बाद में हम उपलब्धता के आधार पर वहां (फिल्म सिटी) जा सकते हैं। रामलीला और बाजीराव मस्तानी दोनों फिल्मों के सेट भी उपनगरीय गोरेगांव में स्थित फिल्म सिटी में ही खड़े किए गए थे। खबरों के अनुसार पद्मावती में तीसरी बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आ सकती है। वहीं फिल्म में शाहिद कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिख सकते हैं। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: संजय लीला भंसाली, पद्मावती, महबूब स्टूडियो, फिल्म, निर्देशक, सेट निर्माण, मुख्य कलाकार
OUTLOOK 25 August, 2016
Advertisement