Advertisement
06 July 2019

कपिल देव के लुक में रणवीर सिंह की हो रही तारीफ, एक्टर ने अपने बर्थडे पर शेयर की फोटो

TWITTER

फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त रणवीर सिंह ने अपने बर्थडे पर फैन्स को खास तोहफा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म में अपने लुक की पहली झलक शेयर की है, जिसमें वह बिल्कुल कपिल देव जैसे नजर आ रहे हैं। फैन्स भी उनके लुक से काफी इम्प्रेस दिखे और बर्थडे बॉय की जमकर तारीफ की।

हरियाणा का तूफान- कपिल देव

अपने किरदार में डूब जाने वाले रणवीर इस फोटो में भी जान डालते दिख रहे हैं। कपिल देव जैसी स्टाइल के साथ ही उनके शानदार एक्सप्रेशन लुक को परफेक्ट बनाते दिखे। इस लुक को शेयर करते हुए ऐक्टर ने लिखा, 'मेरे स्पेशल डे पर पेश है हरियाणा का तूफान कपिल देव'।

Advertisement

फैन्स ने की तारीफ

रणवीर को बर्थडे विश करते हुए फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की जमकर तारीफ की। ज्यादातर यूजर्स ने कॉमेंट किया कि पहली झलक में उन्हें लगा कि यह फोटो कपिल देव का ही है। कुछ यूजर्स ने यह तक कॉमेंट किया कि लुक देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म शानदार होने वाली है।

1983 का वर्ल्ड कप जीतने की कहानी

फिल्म '83' भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे कपिल देव की जिंदगी पर बन रही बायोपिक है और 1983 में भारत के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है। मूवी में कपिल का किरदार रणवीर निभा रहे हैं। इसमें उनके साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। शादी के बाद दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ranveer singh, first look, film 83, Uncanny resemblance, kapil dev
OUTLOOK 06 July, 2019
Advertisement