Advertisement
15 September 2020

3 अक्टूबर को होगा 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड प्रीमियर, सलमान बोले- टेंशन का उड़ेगा फ्यूज़

पीटीआइ

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग-बॉस’ के 14वें संस्करण का 3 अक्टूबर को आगाज होगा। टीवी चैनल कलर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर आगामी सीजन के प्रीमियर की तिथि की घोषणा की।

शो के निर्माताओं ने इसके मेजबान अभिनेता सलमान खान द्वारा प्रीमियर की घोषणा करने का वीडियो भी साझा किया है। सलमान 2010 में कार्यक्रम के चौथे संस्करण से ही इसकी मेजबानी कर रहे हैं। नये संस्करण की थीम और प्रतिभागियों के नाम से पर्दा नहीं हटाया गया है। मालूम हो कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला पिछले संस्करण के विजेता हैं।

प्रोमो शेयर कर चैनल ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, '2020 की हर प्रॉब्लम को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस #BB14 ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर शनिवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर।' प्रोमो में शो के होस्ट सलमान कहते नजर आ रहे हैं, 'बोर्डम (बोरियत) होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड, होपलेसनेस की बजेगी पुंगी क्योंकि अब सीन पलटेगा।'

Advertisement

बता दें कि पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि बिग बॉस 3 अक्टबूर से टेलिकास्ट किया जाएगा, हालांकि तब इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी। लेकिन अब कन्फर्म हो गया है कि 'बिग बॉस 14' 3 अक्टबूर 2020 से शुरू होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 3 अक्टूबर, 'बिग बॉस 14', ग्रैंड प्रीमियर, सलमान, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज़, Salman Khan, Hosted, Bigg Boss, Premier, 3rd October
OUTLOOK 15 September, 2020
Advertisement