Advertisement
30 October 2018

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बेटे को दिया जन्म, शोएब ने ट्वीट कर दी ये खुशखबरी

ANI

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है। पिता बने शोएब मलिक ने ट्वीट करके इस बात की घोषणा की है। उन्होंने लिखा कि बहुत उत्सुकता के साथ बता रहा हूं, बेटा हुआ है और मेरी प्यारी बहुत अच्छी है और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग है।

मैं खाला बन गई: फराह खान

बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान ने भी इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से की है। फराह ने एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है- Baby Mirza Malik is Here...  इसी तस्वीर पर फराह का खुद का एनिमेशन भी है जिस पर उन्होंने लिखा है- मैं खाला बन गई हूं।

Advertisement

फराह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, फाइनली लंबे वक्त बाद बहुत अच्छी खबर आ गई। शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दे।

कई बार साथ नजर आईं सानिया और फराह

दरअसल, फराह और सानिया कई जगहों पर साथ नजर आ चुकी हैं। चाहे द कपिल शर्मा शो हो या करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण दोनों कई बार साथ में देखी जा चुकी हैं।

2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी

गौरतलब है कि साल 2009 में सानिया ने अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से सगाई की थी, हालांकि दोनों की शादी नहीं हुई और फिर साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली। सानिया और शोएब ने टेनिस खिलाड़ी के प्रेग्नेंट होने की खबर 23 अप्रैल 2018 को सोशल मीडिया पर साझा की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sania Mirza, Shoaib Malik, blessed, with baby boy
OUTLOOK 30 October, 2018
Advertisement