Advertisement
03 September 2018

उत्तराखंड ऐंटी-ड्रग कैंपेन के ब्रैंड ऐंबैसडर बनेंगे संजय दत्त, सरकार के साथ मिलकर चलाएंगे मुहिम

File Photo

अपनी ही जिंदगी में नशे का शिकार हो चुके बॉलीवुड के 'खलनायक' संजय दत्त अब ड्रग्स के खिलाफ कैम्पेन शुरू करेंगे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि संजय दत्त ने उत्तराखंड सहित 5 राज्यों के ऐंटी-ड्रग कैंपेन का ब्रैंड ऐंबैसडर बनने के लिए हामी भर दी है।

 

उत्तराखंड के सीएम रावत ने दी जानकारी

Advertisement

 

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया, 'टेलीफोन पर हुई बातचीत में ऐक्टर संजय दत्त ने उत्तराखंड के ऐंटी-ड्रग कैंपेन का ब्रैंड ऐंबैसडर बनने के लिए हामी भर दी है। संजय ने कहा कि ड्रग्स की लत की वजह से उन्हें भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी है और वह इसके खिलाफ कैंपेन करना पसंद करेंगे।'

 

इन्वेस्टर्स समिट के लिए प्रचार प्रसार के लिए 29 अगस्त मुंबई में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशकों के साथ बैठक की। इस दौरान अभिनेता संजय दत्त भी सीएम ने मिले।

 

संजय दत्त ने नशे के खिलाफ ब्रांड एंबेसडर बनने की पेशकश की

 

रोड शो के बाद संजय दत्त ने मुख्यमंत्री से संपर्क कर नशे के खिलाफ ब्रांड एंबेसडर बनने की पेशकश की है। दत्त का कहना था कि उनके पास निवेश करने के लिए कुछ नहीं है। लेकिन उन्हें पता चला कि उत्तराखंड सहित अन्य कई राज्य ड्रग्स व अन्य प्रकार के नशे के खिलाफ अभियान शुरू करने जा रहे हैं।

 

नशे से प्रभावित रहा संजय दत्त का जीवन

 

संजय दत्त का जीवन भी ड्रग्स से प्रभावित रहा है और ड्रग्स के कारण ही उन्हें कई तरह के कष्ट झेलने पड़े। अब वे नशे के खिलाफ खड़ा होना चाहते हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sanjay Dutt, offers to lead, anti-drug, campaign, U'khand CM
OUTLOOK 03 September, 2018
Advertisement