Advertisement
08 September 2017

VIDEO: शिल्पा की फोटो लेते मीडियाकर्मियों की बाउंसर्स ने की पिटाई, गिरफ्तार

बता दें कि इस घटना के दौरान एक फोटोग्राफर को ज्‍यादा चोटें आई हैं। फोटोग्राफर्स की शिकायत के बाद मुंबई के खार पुलिस ने केस दर्ज कर पिटाई करने वालों को गिरफ्तार कर लिया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गुरुवार रात यह घटना उस दौरान घटित हुई, जब शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा मुंबई के खार इलाके में स्थित बस्तियन होटल से बाहर निकल रहे थे।  उन्हें बाहर आते देख कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटो लेनी शुरू कर दी। शिल्पा शेट्टी भी आराम से होटल के बाहर खड़े होकर फोटोग्राफर्स को पोज दे रहीं थीं।

इसी दौरान होटल से दो बाउंसर आए और फोटोग्राफर्स को वहां से जाने के लिए कहा, लेकिन फोटोग्राफर्स ने उनकी बात अनसुनी कर दी और शिल्पा के फोटो लेते रहे। इसके बाद शिल्पा जैसे ही अपनी कार में बैठीं होटल के बाउंसर्स ने फोटोग्राफर्स पर हमला कर दिया।

इस हमले में राजू और हिमांशु शिंदे नाम के दो फोटोग्राफर्स को चोटें आई हैं। एक फोटोग्राफर को ज्‍यादा चोट लगी है। इस दौरान उसके कपड़े फट गए और चेहरे से खून निकलने लगा। घटना के बाद होटल मालिक के फोन करने के बाद पुलिस वहां पहुंची, जिसके बाद दोनों फोटोग्राफर्स की शिकायत के बाद शुक्रवार तड़के दोनों आरोपी बाउंसर्स को अरेस्ट कर लिया गया।

Advertisement


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Scuffle, bouncers, 2 photographers, Shilpa Shetty, FIR registered
OUTLOOK 08 September, 2017
Advertisement