Advertisement
12 December 2017

67 वर्ष के हुए सुपरस्टार रजनीकांत, लगा बधाइयों का तांता

File Photo

सुपरस्टार रजनीकांत मंगलवार को 67 साल के हो गए हैं, लेकिन उनका जलवा पहले जैसा ही बरकरार है। आज इस मौके पर तमाम प्रशंसक उनको जन्मदिन की बधाई देने में लगे हुए हैं।

थलाइवा के नाम से मशहूर रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर किया। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दिए संदेश में रजनीकांत को एक दोस्त और ‘बड़े दिल वाला व्यक्ति’ बताया है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरे दोस्त, सहकर्मी, बेहद विनम्र और बडे़ दिल वाले व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं।’ उन्होंने रजनीकांत के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर भी साझा की।

Advertisement

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को अभिनेता रजनीकांत को उनके 67वें जन्मदिन पर बधाई दी। ममता ने ट्वीट किया, अभिनेता रजनीकांत को जन्मदिन की बहुत बधाई।

 

अभिनेता अक्षय कुमार ने भी रजनीकांत को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। अक्षय ने उनके साथ ‘2.0’ में काम किया था।

 

द्रमुक नेता एमके स्टालिन, एमडीएमके के संस्थापक वाइको, भाजपा की प्रदेश प्रमुख एम सौंदरराजन, अभिनेत्री राधिका, काजल अग्रवाल और विक्रम प्रभु समेत अन्य हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

 

स्टालिन ने ट्वीट किया, ‘सुपरस्टार रजनीकांत को जन्मदिन की बधाई। मैं आपके लंबे, संतोषी, खुशहाल और तंदुरूस्त जीवन की कामना करता हूं।’ वाइको ने रजनीकांत से फोन पर बात की और उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी और उनके लंबे तथा स्वास्थ्य जीवन की कामना की।

 

एक ट्वीट में सौंदरराजन ने ‘भाई’ रजनीकांत को भाजपा की प्रदेश इकाई की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

 

वहीं, रजनीकांत के उत्साहित प्रशंसक प्रार्थनाएं करके अभिनेता की सालगिरह मना रहे हैं। इन दिनों रजनीकांत ‘काला-कारीकलां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसे 2016 में आई हिट फिल्म ‘काबली’ का सीक्वल बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि रजनीकांत ने के. बालाचंदर की तमिल फिल्म ‘अपूर्वा रागंगल’ (1975) से फिल्मी दुनिया में आगाज किया था। ‘मुल्लुम मालारुम’, ‘मुंद्रु मुगम’, ‘सिवाजी’ और ‘एंथिरन’ जैसी फिल्मों में अभिनेता के काम को खूब सराहा गया। रजनीकांत ने ‘बुलंदी’, ‘आतंक ही आतंक’, ‘हम’, और ‘खून का कर्ज’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। भारत सरकार ने उन्हें 2000 में पद्म भूषण और 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Superstar Rajini, turns 67, wishes, pour
OUTLOOK 12 December, 2017
Advertisement