Advertisement
02 October 2024

गोविंदा रिवॉल्वर हादसा: मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने अस्पताल में अभिनेता से की मुलाकात

मुंबई अपराध शाखा के कर्मियों ने अभिनेता गोविंदा से मुलाकात की, जिनके पैर में रिवॉल्वर गलती से चल गई थी। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने घटना के बारे में उनसे पूछताछ की। बता दें कि स्थानीय पुलिस जहां जांच कर रही है, वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने भी घटना की समानांतर जांच शुरू कर दी है।

इस बीच, पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। गौरतलब है कि यह दुर्घटना मंगलवार को 60 वर्षीय अभिनेता के मुंबई स्थित आवास पर घटी और फिलहाल उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

एक अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दया नायक के नेतृत्व में अपराध शाखा की एक टीम ने मंगलवार को अस्पताल का दौरा किया और घटना के बारे में अभिनेता से बात की। मंगलवार की सुबह जब यह घटना हुई, तब गोविंदा अपने घर पर अकेले थे। अभिनेता के पास वेबली कंपनी की लाइसेंसी रिवॉल्वर है और गोली उनके बाएं घुटने के पास लगी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि रिवॉल्वर पुरानी थी और उसमें लॉक नहीं था, जिससे गोली चल गई। एक अधिकारी ने पहले बताया था कि पुलिस अधिकारियों ने आगे की जांच के लिए अभिनेता की रिवॉल्वर जब्त कर ली है।

घटना के बाद, अपनी बेहतरीन हास्य टाइमिंग और नृत्य कौशल के लिए दर्शकों के पसंदीदा गोविंदा ने एक बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को बताया कि उनकी हालत में सुधार है।

1980 के दशक के अंत और 1990 के दशक की शुरुआत में हिंदी सिनेमा के एक प्रमुख सितारे गोविंदा ने अपने चार दशक के करियर में 165 से ज़्यादा फ़िल्मों में काम किया है। मार्च में, लोकसभा चुनाव से एक महीने पहले, गोविंदा एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए।

गोविंदा ने करीब दो दशक बाद राजनीति में वापसी की। अभिनेता ने 2004 में मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था, लेकिन 2008 में उन्होंने राजनीति से दूरी बना ली।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bollywood actor, govinda, mumbai crime branch, hospital, revolver
OUTLOOK 02 October, 2024
Advertisement