Advertisement
14 May 2016

ऐश्वर्या और सोनम ही नहीं, कान में और भी कलाकार बिखेर रहे हैं जलवा

गूगल

ऐश्वर्या राय ने शनिवार को कुवैत के डिजाइनर अली यूनुस के जड़ाउ गाउन में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा जबकि सोनम कपूर कल समारोह में शामिल होंगी। दोनों ही फ्रांस की कॉस्मेटिक कंपनी लॉरियल की ब्रांड एंबेसडर हैं। वहीं शहाना गोस्वामी अपनी फिल्म तू है मेरा संडे की स्क्रीनिंग के लिए पहले से ही कान में हैं। यह फिल्म मार्श द्यू फिल्म (कान फिल्म बाजार) खंड के तहत इस हफ्ते के आखिर में प्रदर्शित की जाएगी। शहाना 12 मई को मार्को बेलोचियो की फिल्म स्वीट ड्रीम्स की स्क्रीनिंग के लिए आई थीं। वह शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई फिल्मकार पॉल कॉक्स की फिल्म फोर्स ऑफ डेस्टिनी की स्क्रीनिंग में भी मौजूद थीं। शहाना फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं। फिल्म में सीमा विश्वास भी काम कर रही हैं।

 

सीमा की एक और फिल्म अ यलो बर्ड का 18 मई को आधिकारिक प्रीमियर होगा जिसका निर्देशन सिंगापुर में रहने वाले भारतीय मूल के निर्देशक के राजगोपाल ने किया है। सीमा के प्रीमियर से पहले पहुंचने की उम्मीद है। ऐश्वर्या और सोनम रेड कार्पेट पर चहलकदमी के अलावा और भी कार्यक्रमों में नजर आएंगी। दोनों कान फिल्म बाजार में अपनी फिल्मों क्रमश: सरबजीत और नीरजा का प्रचार करेंगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विकी कौशल कान में अनुराग की फिल्म रमन राघव 2.0 के लिए पहुंचने वाले हैं। फिल्म का 16 मई को डायरेक्टर्स फोर्टनाइट खंड में प्रीमियर होगा। महोत्सव के पहले दिन मल्लिका शेरावत वूडी ऐलन की फिल्म कैफे सोसाइटी की स्क्रीनिंग के मौके पर मौजूद थीं। इसके अगले दिन अभिनेत्री हांगकांग के निर्देशक डेनियल ली की टाइम राइडर्स के निर्माताओं के साथ कान में उसके प्रचार के लिए मौजूद थीं। मल्लिका इस फिल्म में एक जादूगरनी के किरदार में हैं।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 69वां कान फिल्मोत्सव, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, भारतीय फिल्मी सितारे, शहाना गोस्वामी, सीमा विश्वास, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, Cannes film festival, Aishwarya Rai Bachchan, Sonam Kapoor, Bollywood Stars, Shahana Goswami, Seema Vishwas, Nawazuddin Siddiqui
OUTLOOK 14 May, 2016
Advertisement