Advertisement
04 May 2017

जोली से अलगाव पर पिट ने कहा, परिवार के टूटने का बच्चों पर बुरा असर पड़ा

google

जीक्यू मैगजिन को हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में 53 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि जोली और वह मुख्य रूप से बच्चों की साझा  परवरिश पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं उस समय काफी हैरान और कानून के दायरे में फंसा महसूस कर रहा था, जब चाइल्ड सर्विस्ज ने मुझे फोन किया था। और आपको पता है कि उसके बाद, हम इसे सुलझाने के लिए एक साथ काम कर पाए। हम दोनों अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। मैंने एक वकील को यह कहते सुना था कि, अदालत में कोई नहीं जीतता...यह सिर्फ ऐसा है कि किसको अधिक दुख पहुंचता है। और यह सच होता दिख रहा है। पिट ने कहा कि अदालती सुनवाई बस नफरत को और बढ़ाना है।

उन्होंने कहा, आप एक साल बस मामला बनाने के लिए यह साबित करने में लगा देते हैं कि आप क्यों सही हैं और क्यों वह गलत...मैं इसे नकारता हूं। और किस्मत से मेरी पार्टनर :जोली: भी इसके लिए राजी हो गई। यह बच्चों को बहुत-बहुत हिलाने वाला था, अचानक से अपने परिवार को बिखरता हुआ देखना।

Advertisement

अभिनेता ने कहा कि वह अभी भी शादी के टूटने के दुख से उबरने की कोशिश कर रहे हैं और प्रशंसा अभी माया है। उन्होंने खुलासा किया कि अलगाव के बाद वह छह माह तक शराब, मारिजुआना और सिगरेट जैसी लत का शिकार रहे। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: ब्रैड पिट, जोली, बच्‍चे, अलगाव, bred pit, separation, children
OUTLOOK 04 May, 2017
Advertisement