Advertisement
18 February 2020

कोरोना वायरस के कारण बीजिंग में नहीं होगा 'नो टाइम टू डाई' का प्रीमियर

File Photo

चीन से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में दस्तक दे दी है। कोरोना वायरस से मरने वालो की संख्या में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है, अब इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1850 हो गई है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने कहा कि इस वायरस से संक्रमित 2048 नए मामलों की पुष्टि होने के बाद देशभर में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 70548 हो गई है।

इस बीच वायरस के खतरे को देखते हुए जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का बीजिंग में होने वाला प्रीमियर और चीन के अन्य शहरों में प्रदर्शन रोक दिया गया है।

स्क्रीनिंग और उसके बाद पब्लिसिटी टूर का हिस्सा नहीं होंगे फिल्म के स्टार कास्ट

Advertisement

डेडलाइन वेब पत्रिका के अनुसार, डेनियल क्रेग समेत फिल्म की स्टार कास्ट अप्रैल में चीन में होने वाली स्क्रीनिंग और उसके बाद पब्लिसिटी टूर का हिस्सा नहीं होंगे। चीन में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अनिश्चितकाल के लिए थियेटर बंद हैं जिसके कारण मनोरंजन उद्योग को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। सिनेमा व्यवसाय के सामान्य होने की स्थिति अभी साफ नहीं है।

हाल ही में लॉन्च किया गया थीम सॉन्ग

हाल ही में फिल्म का थीम सॉन्ग रिलीज किया गया है। इस गाने को 18 वर्षीय बिली इलिश ने लिखा और गाया है। 'नो टाइम टू डाय' का थीम सॉन्ग रिलीज के साथ ही बिली इलिश जेम्स बॉन्ड सीरीज का थीम सॉन्ग लिखने और गाने वाली सबसे कम उम्र की सिंगर बन चुकी हैं।

फिल्म में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग एक्टर रामी मालेक विलन

'नो टाइम टू डाई' इस फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म है। 'नो टाइम टू डाई' का निर्देशन कैरी जोजी फूकुंगा ने किया है। फिल्म में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग एक्टर रामी मालेक विलन की भूमिका में हैं जबकि बॉन्ड गर्ल के रूप में क्यूबन एक्ट्रेस अना दे अर्मस और लैशना लिंच भी दिखाई देंगी।

ब्रिटेन में 8 तो उत्तरी अमेरिका 10 अप्रैल को होगी रिलीज

डेनियल क्रेग ने साल 2006 में कैसिनो रॉयल से बतौर जेम्स बॉन्ड में एंट्री ली थी। डेनियल क्रेग की तीसरी बॉन्ड मूवी 'स्काइफॉल' ने ब्रिटेन के इतिहास में बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। ब्रिटेन में यह फिल्म आठ अप्रैल को और उत्तरी अमेरिका में 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

कोरोना वायरस के कारण हुबेई की हालत सबसे खराब

एनएचसी के उपप्रमुख वांग हेशेंग ने कहा, "हुबेई प्रांत की राजधानी वुहान मुख्य युद्ध का मैदान है। संक्रमण और मृत्यु दर को कम करना अभी भी सबसे जरूरी कार्य हैं।" हुबेई में 6,960 से अधिक बेड वाले नौ अस्थायी अस्पताल खुल गए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 14 फरवरी तक 25,633 चिकित्साकर्मियों के साथ कुल 217 मेडिकल टीमों को हुबेई भेजा गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: China, premiere, James Bond, 'No Time to Die', cancelled, amid, coronavirus outbreak
OUTLOOK 18 February, 2020
Advertisement