Advertisement
24 September 2016

मुंबई में रोड टू इस्तांबुल से होगी जागरण फिल्म महोत्सव की शुरूआत

गूगल

देश के कई शहरों से होते हुए यह फिल्म महोत्सव देश की फिल्म एवं मनोरंजन की राजधानी मुंबई पहुंचेगा जहां इसका समापन होगा। रोड टू इस्तांबुल एक अल्जीरियाई फिल्म है। 92 मिनट की यह फिल्म यूरोप के युवाओं के इस्लाम धर्म कबूल करने और जेहाद में शामिल होने पर आधारित है। इसका प्रदर्शन मुंबई के अंधेरी उपनगर स्थित एक थियेटर में होगा। फिल्म महोत्सव के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, हम फिल्म महोत्सव की शुरूआत हाल के समय की एक बहुत ही प्रशंसित फिल्म रोड टू इस्तांबुल के साथ मुम्बई में करने को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं।

3बी प्रोडक्शंस, तस्सिली फिल्म्स, आर्ट फ्रांस और स्कोप पिक्चर्स के सहयोग से राचिड बाउचारेब द्वारा निर्देशित फिल्म में आस्त्रिद वेटनाल, पाउलिन बर्लेट, पैट्रिसिया इदे और अबेल जाफरी ने भूमिका निभाई है। रोड टू इस्तांबुल इस वर्ष हुए विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में दिखाई गई है जिसमें बर्लिन और यूरेशिया आदि शामिल हैं। जागरण फिल्म महोत्सव के सातवें संस्करण की शुरूआत एक जुलाई को नई दिल्ली से हुई थी और यह लखनऊ और कानपुर सहित कई शहरों में भी आयोजित हुआ। मुंबई में सप्ताह भर के इस महोत्सव का समापन दो अक्तूबर को एक समारोह के साथ होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: जागरण फिल्म महोत्सव, फिल्म, रोड टू इस्तांबुल, लोकप्रिय भारतीय फिल्म, प्रदर्शन, मनोरंजन, 3बी प्रोडक्शंस, तस्सिली फिल्म्स, आर्ट फ्रांस, स्कोप पिक्चर्स, अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, Jagran Film Festival, Film, Road to Istanbul, Popular Indian Film, Feature, Entertainme
OUTLOOK 24 September, 2016
Advertisement