Advertisement
02 April 2022

ऑस्कर थप्पड़ कांड: विल स्मिथ ने अकादमी से दिया इस्तीफा, बोले- हर परिणाम स्वीकार

दुनिया के मशहूर अभिनेता विल स्मिथ ने अकादमी से इस्तीफा दे दिया है। ऑस्‍कर अवॉर्ड शो में होस्‍ट क्रिस रॉक को थप्‍पड़ मारने के बाद उठे विवाद के बाद विल स्मिथ ने यह कदम उठाया है। उन्‍होंने शुक्रवार दोपहर इस्‍तीफा भेजने के बाद एक फिर सभी से माफी मांगी है।

बता दें कि हाल ही में हुए 94वें ऑस्कर्स 2022 अवॉर्ड सेरेमनी में क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी के गंजेपन का मजाक बनाया था, जिसपर अभिनेता ने उन्हें मंच पर सबके सामने थप्पड़ मारा था। हालांकि विल स्मिथ ने उसके लिए माफी भी मांगी थी।

Advertisement

विल स्मिथ का माफीनाम सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें उन्‍होंने कहा है, 'मैं अकैडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं, और बोर्ड के उचित समझे जाने वाले किसी भी परिणाम को स्वीकार करूंगा।'  उन्‍होंने आगे लिखा है, '94वें अकैडमी अवॉर्ड प्रेजेंटेशन के दौरान मैंने जो कुछ किया वह चौंकाने वाला, तकलीफदेह और माफ न करने के काबिल है।'  

विल स्मिथ ने अपने सोशल मीडिया बयान में कहा, "जिन लोगों को मैंने दर्द पहुंचाई है, उनकी सूची लंबी है और इसमें क्रिस, उनका परिवार, मेरे कई प्यारे दोस्त और प्रियजन, घर में मौजूद सभी लोग और वैश्विक दर्शक शामिल हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Will Smith, resigns, film academy, Chris Rock, slap
OUTLOOK 02 April, 2022
Advertisement