Advertisement
30 October 2021

'अपने बच्चों को संभालें', शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर पीयूष मिश्रा ने क्यों दिया ऐसा रिएक्शन?

फाईल फोटो

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर एनसीबी द्वारा कथित ड्रग मामले में केस दर्ज किए जाने के बाद वह बड़े विवाद में फंस गए थे। 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने से पहले स्टार किड तीन हफ्तों से ज्यादा वक्त तक जेल में था। आज 27 दिन बाद जेल से रिहा होकर अपने घर मन्नत वापस आ रहे हैं, जिसकी वजह से शाहरुख खान ने लिए आज का दिन बेहद खास है। उनकी इस खुशी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हो रहे हैं, लेकिन इस दौरान शाहरुख के को-एक्टर रहे पीयूष मिश्रा ने अपनी अलग प्रतिक्रिया दी है।

आर्यन खान की जमानत पर टिप्पणी करने के लिए पूछे जाने पर, पीयूष ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा कि किसी को अपने बच्चों को संभालना सीखना चाहिए। उन्होंने कहा, 'मेरी प्रतिक्रिया क्या होगी? किया उससे , उसको जमानत मिल गया, बाहर आ गया वो। अब शाहरुख खान जाने, उनका बेटा जाने, समीर वानखेड़े जाने। मुझे उससे क्या मतलब है? ठीक है हो गया। जो किया है वो भुगतोगे आप। अपने अपने बच्चों को संभालें बस यही है।

पीयूष मिश्रा का यह बयान कई लोगों को अटपटा लग रहा है। आर्यन खान की रिहाई पर पीयूष का यह बेरुखा बयान किसी दूसरी ओर इशारा कर रहा है।

Advertisement

बता दें, एनसीबी द्वारा मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर छापा मारने के कुछ घंटे बाद 3 अक्टूबर को आर्यन खान को हिरासत में ले लिया गया था। सुपरस्टार का बेटा तीन हफ्तो से अधिक समय से सलाखों के पीछे था, इस बीच उसकी जमानत याचिका भी दो बार माननीय अदालत ने खारिज कर दी थी। 

क्रूज जहाज पर ड्रग्स मिलने के मामले में गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को हाईकोर्ट ने आर्यन को जमानत दी थी। शुक्रवार शाम को एक विशेष अदालत ने आर्यन के लिए रिहाई मेमो जारी किया, लेकिन उनके वकील समय-सीमा के अंदर कागजात जेल अधिकारियों तक नहीं पहुंचा सके। जिसकी वजह से आर्यन को एक और रात जेल में बितानी पड़ी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सुपरस्टार शाहरुख खान, आर्यन खान, एनसीबी, ड्रग मामले, मन्नत, आर्यन की बेल, आर्यन की रिहाई, Superstar Shah Rukh Khan, Aryan Khan, Piyush Mishra, NCB, Drug Cases, Mannat, Aryan's Bell, Aryan's release, पीयूष मिश्रा
OUTLOOK 30 October, 2021
Advertisement