Advertisement
10 May 2016

एक बार फिर निर्देशन में अपना हाथ आजमाएंगे प्रोसेनजीत

गूगल

बंगाली फिल्मों के बेहद प्रतिभाशाली और सफल अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी ने एक बार फिर फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाने का फैसला किया है। प्रोसेनजीत के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म 1998 में आई आमी सेई मेये थी। इसमें रितुपर्णो सेन गुप्ता, रंजीत मल्लिक और जया प्रदा जैसे सितारों के साथ खुद प्रोसेनजीत भी थे। प्रोसेनजीत ने एजेंसी को दिए एक साक्षात्कार में बताया,  मेरे पास दो पटकथाएं तैयार हैं। मैं उनमें से एक का निर्देशन करना चाहता हूं। मैं 2016 में ही इस पर काम करना चाहता हूं, पर अगर किसी कारणवश ऐसा नहीं हो पाया तो 2017 में इसका काम पूरा कर लिया जाएगा।

 

पिछले 30 साल से बांग्ला फिल्म जगत का नेतृत्व कर रहे 53 वर्षीय प्रोसेनजीत का कहना है कि वह हर पांच-छह साल में खुद को चुनौती देना पसंद करते हैं। मशहूर अभिनेता-निर्माता ने कहा, मैं हमेशा अपना प्रदर्शन बेहतर करना चाहता हूं। अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो हम एक स्तर पर ही ठहर जाएंगे। प्रोसेनजीत की आने वाली फिल्म निर्देशक अंकुश भट्ट की त्रिदेव है जो जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बंगाली फिल्म, सुपरस्टार, प्रोसेनजीत चटर्जी, निर्देशन, बॉलीवुड फिल्म, ट्रैफिक, प्रतिभाशाली, सफल अभिनेता, फिल्म निर्देशन, आमी सेई मेये, रितुपर्णो सेन गुप्ता, रंजीत मल्लिक, जया प्रदा, Bengali superstar, Prosenjit Chatterjee, Traffic, director's cap, multi-faceted perfor
OUTLOOK 10 May, 2016
Advertisement