Advertisement
14 February 2018

प्रिया प्रकाश का जो गाना हुआ वायरल उसी पर दर्ज हुई शिकायत

सोशल मीडिया पर सनसनी बन कर उभरी प्रिया प्रकाश वारियर जिस फिल्म में काम कर रही हैं उस पर एक केस दर्ज हो गया है। हैदराबाद में मुस्लिम युवाओं के एक समूह ने फलकनुमा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है।

गूगल सर्च में सनी लियोन और दीपिका पादुकोण को पछाड़ चुकी प्रिया ओरू अदार लव फिल्म से अपना करिअर शुरू कर रही हैं। इस फिल्म का एक गाना रीलिज होते ही प्रिया की अदा के कारण हिट हो गया। इस फिल्म का गाना ‘मनियका मलाराया पूवी’ पर इस समूह को आपत्ति है। समूह का कहना है कि इससे मुस्लिम भावनाएं आहत हो रही हैं।

फलकनुमा के अतिरिक्त कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) सईद फैयाज ने कहा, ‘युवाओं का कहना है कि गाने के बोल मुस्लिमों की भावनाओं को आहत करने वाले हैं। प्राथमिक जांच हमने शुरू कर दी है और अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है।’

Advertisement

ओरू अदार लव का पहला गाना आते ही वायरल हो गया। करोड़ो लोगों ने इस वीडियो को देखा। गाने में  स्कूली बच्चों के बीच आंखों ही आंखों में इशारे को बताया गया है। मलयालम फिल्म के इस गाने में पहली बार फिल्मों में आ रही प्रिया प्रकाश वारियर भी दिखाई दे रही हैं। कुछ ही घंटों में प्रिया एक जाना-पहचाना नाम बन गई हैं। उनकी आंखों के इशारे और मोहक अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: priya prakash varrier, oru adaar love, प्रिया प्रकाश, ओरू अदार लव
OUTLOOK 14 February, 2018
Advertisement