Advertisement
18 August 2021

हिंदुत्व से तालिबान की तुलना पर भड़के यूजर, कर दी स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग

फाईल फोटो

बॉलिवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर विवादों में फंस गई है। उनके तालिबान पर एक ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है। स्वरा ने अफगानिस्तान और तालिबान के विवादों के बीच ट्वीट किया है। जिसमें स्वरा ने तालिबानी आतंकियों की तुलना हिंदुत्व से कर दी है। जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। ट्विटर पर #ArrestSwaraBahsker भी ट्रेंड कर रहा है, वहीं कुछ यूजरों ने उनके ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक करने की मांग भी की है।

स्वरा ने अफगानिस्तान क्राइसिस को लेकर ट्वीट में लिखा था, "ऐसा नहीं हो सकता कि हिंदुत्व आतंक से हमें फर्क नहीं पड़ रहा है तालिबान टेरर से एकदम चौंक जाएं और परेशान हो जाएं और हम तालिबान टेरर से बेफिक्र होकर हिंदुत्व आतंक से भी क्रोंधित नहीं हो सकते। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य अत्याचार करने वाले या अत्याचार सहने वाले की पहचान पर आधारित नहीं होना चाहिए।

Advertisement

स्वरा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में लोग भड़के हुए हैं। जिसमें प्रतिक्रिया देते हुए एक फॉलोअर ने ट्वीट किया है कि आपके जैसे इंसानों का वजूद ये सबूत है कि यहां कोई हिंदुत्व टेरर नहीं। हिंदुत्व को किसी स्वरा, मिया खलीफा, अलाल और ग्रेटा से सर्टिफाइड होने की जरूरत नहीं।

 एक और ट्वीट में एक शख्स ने लिखा, "स्वरा जी आज में आपको "हिंदुत्व टेरर "का मतलब से वाकिफ करा दूँ,,हिंदुत्व टेरर ये है आप खुलकर हिंदूओं,सनातन को गाली दे सकती है आतंकी बोल सकती हैं और आराम से देश में रह सकती है,लेकिन ऐसा कुछ इस्लाम के बारे मे बोलने पर तालिबान बीच सड़क पर लिटा कर मार कोड़ों के आपकी खाल उधेड़ देते।"

 

एक और शख्स ने ट्वीट किया कि स्वरा भास्कर को आजीवन कारावास या फांसी की सजा होनी चाहिए। 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: स्वरा भास्कर, तालिबान, अफगानिस्तान, काबुल, हिंन्दु टेरर, स्वरा भास्कर ट्वीट, Swara Bhaskar, Taliban, Afghanistan, Kabul, Hindu Terror, Swara Bhaskar Tweet
OUTLOOK 18 August, 2021
Advertisement