Advertisement
29 October 2021

जानें कौन है काशिफ खान, जिसपर नवाब मलिक ने लगाए ये संगीन आरोप

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े को आड़े हाथों ले रहे हैं। नवाब मलिक ने क्रूज पर पड़ी रेड को फर्जी तक करार बताते हुए आरोप लगाया था कि उस पार्टी में एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी था। पार्टी में दाढ़ी वाला कौन है उस पर जांच एजेंसी गौर करे। उन्होंने दाढ़ी वाले का समीर वानखेड़े से कुछ संबंध होने की भी बात कही थी।

नवाब मलिक ने कहा कि दाढ़ी वाले का नाम काशिफ खान है, वह फैशन टीवी का इंडिया हेड है। वह देशभर में फैशन शोज कराता है, जिसमें धड़ल्ले से ड्रग्स बेची, इस्तेमाल की जाती है। वह बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलाने का काम करता है। क्रूज पर उस  एक पार्टी काशिफ खान ने भी दी थी, जिसके लिए उसने सोशल मीडिया पर लोगों को आमंत्रित भी किया था।

जानें कौन है काशिफ खान?

Advertisement

काशिफ खान का जन्म 6 जून 1983 को हैदराबाद में हुआ था। kashiffkhan.in के अनुसार, उसका बचपन बांद्रा ईस्ट में बीता है। स्कूल से ड्राप आउट होने के बाद उन्होंने साउथ बॉम्बे में सिम कार्ड, न्यूजपेपर बेचने जैसे काम किए हैं। इनसब के बाद काशिफ खान ने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया था। काशिफ के लिंक्डइन के मुताबिक, काशिफ मैनेजमेंट संभालते हैं और फैशन टीवी यानी एफटीवी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एफटीवी यूरोप 2019 में काशिफ खान जूरी मेंबर थे। काशिफ खान के बारे में कहा जाता है कि वो 'एक फैशन आइकॉन हैं जिसे नॉवेलिटी की तरह ड्रेस अप करना पसंद है।' काशिफ खान एक लेखक ही नहीं बल्कि स्टार्ट-अप स्पेशलिस्ट भी हैं। वे कोई आम आदमी नहीं माने जाते काशिफ को बिजनेस लाइसेंस देने के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने कई ब्रांड्स के साथ पार्टनरशिप करके बढ़िया ब्रांड लाइसेंस सिनर्जी स्थापित की है।

काशिफ खान और क्रूज पार्टी

बताया जा रहा है कि काशिफ खान ने ही कॉर्डेलिया क्रूज पर ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे। काशिफ की प्रेमिका रुक्मिणी हुड्डा के बंदूक के साथ कुछ फोटो भी हैं। काशिफ को कई बार फैशन शोज में भी देखा जा चुका है।

नवाब मलिक ने सवाल किया कि एनसीबी को इस बात की जांच करनी चाहिए कि आखिर क्यों समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने काशिफ खान को क्रूज से जाने दिया। नवाब मलिक ने कहा है कि काशिफ खान ड्रग पार्टी आयोजित करने, पोर्नोग्राफी रैकेट चलाने और सेक्स रैकेट चलाने का आरोपी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kashif Khan, nawab malik, aryan khan, drugs case
OUTLOOK 29 October, 2021
Advertisement