Advertisement
10 February 2024

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के सीने में उठा दर्द, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

प्रख्यात अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 73 वर्षीय अभिनेता का एमआरआई हो चुका और अन्य परीक्षण किये जा रहे।

अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ चक्रवर्ती को आज सुबह भर्ती कराया गया है और उन्हें चिकित्सीय निगरानी में रखा गया है। इस बारे में ज्यादा जानकारी बाद में दी जाएगी।’’ अभिनेता से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता बने चक्रवर्ती को सुबह करीब साढ़े 10 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल के एक चिकित्सक ने ‘पीटीआई’ को बताया, ‘‘ एमआरआई की रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल वह गहन चिकित्सा इकाई में न्यूरोमेडिसिन विशेषज्ञ की निगरानी में हैं।’’

Advertisement

इंडियम एक्सप्रेस के मुताबिक, उनके बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने  को बताया, "वह (मिथुन चक्रवर्ती) बिल्कुल हैं और यह एक नियमित जांच है।" समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, कोलकाता के अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि अभिनेता का एमआरआई हुआ है और अन्य परीक्षण वर्तमान में किए जा रहे हैं। अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा, "मिथुन चक्रवर्ती को आज सुबह भर्ती कराया गया है और उनका चिकित्सीय मूल्यांकन किया जा रहा है। हम आगे की जानकारी बाद में दे पाएंगे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mithun Chakraborty, Mithun Chakraborty health, Mithun Chakraborty in hospital, BJP
OUTLOOK 10 February, 2024
Advertisement