Advertisement
16 November 2021

सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की सड़क दुर्घटना में मौत, बिहार के लखीसराय में हुआ भीषण हादसा

ट्विटर

बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार को एक एसयूवी के ट्रक से टकरा जाने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा सिकंदरा-शेखपुरा स्टेट हाईवे पर हुआ। बताया जा रहा है कि मरने वालों में 5 लोग दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दूर के रिश्तेदार हैं। वे बिहार के जमुई जिले के रहने वाले थे।   

यह घटना लखीसराय जिले के सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप की है। सूमो पर कुल 10 लोग सवार थे। दुर्घटना में घायल लोगों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मॉर्निंग वाकिंग करने वाले स्थानीय लोगों से दुर्घटना की सूचना हलसी थाना पुलिस को दी। ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस के खाली सिलेंडर लदे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान लखीसराय के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप बड़ा हादसा हो गया। सिकंदरा की तरफ से शेखपुरा की तरफ सामने से आ रहा खाली एलपीजी गैस सिलेंडर लदे ट्रक से सूमो गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई।

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्घटना में गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़े बेटे अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटे बेटे रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी एवं चालक प्रीतम कुमार की मौत हो गई। जबकि, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। उन्‍हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। बाद में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पटना मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल रेफर किया गया। जख्मी के नाम की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। मॉर्निंग वाकिंग कर रहे लोगों की सूचना पर हलसी थाना की पुलिस पहुंची।

सभी घायल व मृतक दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍तेदार हैं। दुर्घटना में सुशांत के बहनोई एडीजी ओमप्रकाश सिंह के बहनोई लालजीत सिंह और उनके परिवार के सदस्यों की मौत हुई है। हादसा वीभत्‍स था। सड़क पर चारों तरफ खून ही खून फैला दिखाई दे रहा था। गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar, Five relatives, Sushant Singh Rajput, died, road accident, horrific accident, Lakhisarai
OUTLOOK 16 November, 2021
Advertisement