Advertisement
09 August 2022

बिहार में सियासी हलचल तेज, सीएम नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मांगा मिलने का समय

ट्विटर/एएनआई

बिहार में जारी सियासी संकट के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। राज्य में जारी राजनीतिक संकट के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार आज दोपहर करीब 12.30 से 1.00 बजे के बीच जयदू के कुछ नेताओं के साथ राज्यपाल फग्गू सिंह चौहान से मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि अभी राज्यपाल के द्वारा मिलने का समय नहीं दिया गया है।

बता दें कि जदयू ने सभी विधायकों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक के बाद राज्यपाल से मिलने का समय मांगा गया है। एनडीए में कलह के बाद नीतीश कुमार ने सभी विधायक और सांसदों की मीटिंग बुलाई थी।

बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार द्वारा बुलाई गई बैठक में जेडीयू की बैठक में ज्यादातर सांसद और विधायक मौजूद थे। बैठक में पहुंचने से पहले कई विधायकों ने दावा किया था कि बैठक में जो फैसला होगा, उसको मानेंगे। बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे जनता दल के एमएलसी नीरज कुमार ने कहा था कि- हमारे नेता के कद को छोटा करने की कोशिश की गई। हमारे नेता नीतीश कुमार का कद कोई छोटा कैसे कर देगा। बैठक में जो फैसला होगा वो आपको बताया जाएगा।

Advertisement

वहीं, दूसरी तरफ बिहार की सियासी उठापटक के बीच राबड़ी देवी के आवास पर राजद नेताओं की मीटिंग हो रही है। इस मीटिंग में कांग्रेस और वामदलों के विधायक भी शामिल हैं। मीटिंग में शामिल सभी विधायकों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar political crisis, CM Nitish Kumar, appointment, Governor Chauhan
OUTLOOK 09 August, 2022
Advertisement