Advertisement
22 October 2020

बिहार कांग्रेस मुख्यालय पहुंची आयकर विभाग की टीम, पार्टी ने उठाए सवाल

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच बिहार कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम में इनकम टैक्स की टीम पहुंची है। पटना के कांग्रेस कार्यालय परिसर के बाहर खड़े वाहन से पैसे बरामद होने के बाद आयकर विभाग की एक टीम नोटिस देने कार्यालय पहुंची।कार्यालय परिसर के बाहर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया, उसके पास से 8.5 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। वहीं कांग्रेस ने इस पर सवाल खड़े किए हैं।

 आयकर विभाग की टीम ने सदाकत आश्रम में जांच करनी शुरू कर दी है और सदाकत आश्रम में मौजूद कई नेताओं से पूछताछ भी की गई है। इनकम टैक्स की टीम ने बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से पूछताछ भी की है।

वहीं कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने कहा कि कंपाउंड के बाहर एक वाहन से पैसे बरामद होने के बाद उन्होंने नोटिस दिया। कंपाउंड के भीतर कोई पैसा बरामद नहीं हुआ। हम सहयोग करेंगे।

Advertisement

सिंह ने सवाल उठाया कि रक्सौल से भाजपा प्रत्याशी के पास से 22 किलो सोना, 2.5 किलो चांदी बरामद की गई। आईटी की टीम वहां क्यों नहीं जा रही है ?

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar Assembly election, Bihar Congress, सदाकत आश्रम, बिहार कांग्रेस मुख्यालय, इनकम टैक्स, छापा, आयकर विभाग, बिहार चुनाव, कांग्रेस, Income tax raid, Bihar Congress headquarters, Rs 8.5 lakh recovered
OUTLOOK 22 October, 2020
Advertisement