Advertisement
02 September 2022

बिहार: सुशील मोदी के 'कॉमेडी शो' वाले बयान पर सीएम नीतीश का पलटवार, बोले- उनको कोई गंभीरता से नहीं लेता

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता और वह केंद्र सरकार में कोई पद हासिल करने के लिए टिप्पणियां करते रहते हैं।

बता दें कि सुशील मोदी ने पटना में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के साथ बुधवार को हुई कुमार की मुलाकात को ‘‘विपक्ष का कॉमेडी शो’’ करार दिया था।

नीतीश कुमार ने यह भी चुटकी ली थी कि यह दो नेताओं की बैठक है जो अपने-अपने राज्यों में अपना आधार खो रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखते हैं। यह दो दिवास्वप्न देखने वालों की मुलाकात है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कहीं नहीं खड़े हैं।

Advertisement

पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों द्वारा सुशील मोदी की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह क्या बोलते हैं, उनके बारे में क्या कोई प्रतिक्रिया देता है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी को भाजपा ने सम्मान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वह इस कोशिश में लगे हुए हैं कि कुछ बोलने पर उन्हें केंद्र सरकार में कुछ हासिल हो जाएगा।

बिहार लोक सेवा अयोग (बीपीएससी) के अभ्यर्थियों को राहत देने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अब एक बार में ही बीपीएससी की परीक्षा होगी। कल ही हमको मालूम हुआ तो हमने तत्काल इसको लेकर अधिकारियों को निर्देश दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar CM Nitish Kumar, Sushil Modi, 'comedy show' comment, K Chandrashekar Rao, saffron party leader
OUTLOOK 02 September, 2022
Advertisement