Advertisement
20 August 2022

दिल्ली आबकारी नीति: मनीष सिसोदिया पर कांग्रेस भी हुई हमलावर, इस्तीफे की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर हुई सीबीआई की छापेमारी के बाद बीजेपी के साथ कांग्रेस ने भी मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस ने मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर आबकारी नीति में हुई घोटाले को लेकर सीबीआई ने शुक्रवार को छापेमारी की। इस छापेमारी के बाद आप ने बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है। वहीं कांग्रेस और बीजेपी ने इस छापेमारी को सही बताया।

इस बीच उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने मनीष सिसोदिया का इस्तीफा मांगते हुए कहा है कि कट्टर इमानदार कहने वाले पूरी तरह बेईमान साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप कट्टर इमानदार है तो आपका स्वास्थ्य मंत्री दो महीने से जेल में क्या कर रहा है?

Advertisement

इससे पहले कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने कहा था पिछले 7-8 साल से जो हो रहा था, इसमें आश्चर्य यह है कि अब तक रेड क्यों नहीं पड़ी? आबकारी नीति, स्कूल बनाने में धांधली, शिक्षक भर्ती घोटाला, सिविल डिफेंस भर्ती घोटाले को लेकर एक नहीं बल्कि 10-10 छापे पड़ने चाहिए।

आप पर हमला बोलते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आबकारी नीति बनाकर दिल्ली में लूट हो रही है, उसका दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Liquor policy, BJP, Congress, Alka Lamba, Manoj Tiwari, Manish Sisodiya, CBI
OUTLOOK 20 August, 2022
Advertisement