Advertisement
14 May 2018

आंधी-तूफान में बाल-बाल बचीं हेमा मालिनी, काफिले के ठीक सामने गिरा पेड़

File Photo

उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी रविवार देर रात उस समय बाल-बाल बच गईं जब आंधी-तूफान की वजह से एक पेड़ अचानक उनके काफिले के सामने आकर गिर गया। यह घटना उस समय हुई जब हेमा मालिनी एक गांव में सभा को संबोधित करके लौट रही थीं।

हालांकि खराब मौसम को देखते हुए वाहन चला रहे उनके चालक ने सतर्क होकर पेड़ से टकराने से पहले ही ब्रेक लगाकर गाड़ी को नियंत्रित कर लिया। उसके बाद सांसद के सुरक्षाकर्मियों एवं कार्यकर्ताओं ने मिलकर पेड़ हटाकर रास्ता साफ किया।

आंधी-तूफान के कारण यूपी में जानमाल का काफी नुकसान हुआ है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबकि, राज्य में आंधी के कारण लगभग 40 लोगों की मौत हो गई जबकि 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। यूपी के प्रमुख सचिव (सूचना) अवनीश अवस्थी ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया कि कासगंज में पांच लोगों के, बुलंदशहर में तीन, गाजियाबाद और सहारनपुर में दो-दो लोगों के मरने की सूचना है। वहीं, इटावा, कन्नौज, अलीगढ़, संभल और नोएडा में एक-एक व्यक्ति के मारे जाने की खबर है।

Advertisement

 


 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी कार्यकर्ताओं के अनुसार भाजपा सांसद हेमा मालिनी मांट तहसील के मिट्ठौली गांव में जनसभा करने वाली थीं। वे भाजपा सरकार की चौथी वर्षगांठ से पहले वहां ग्रामीण जनता को मोदी के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे का संदेश देने गई थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: A tree, fell in front, BJP MP Hema Malini, convoy, in Mathura
OUTLOOK 14 May, 2018
Advertisement