Advertisement
25 March 2024

AAP ने शुरू किया सोशल मीडिया डीपी अभियान, केजरीवाल को बताया 'मोदी का सबसे बड़ा डर'

file photo

आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को एक सोशल मीडिया अभियान शुरू किया, जिसमें लोगों से देश में संविधान और लोकतंत्र को 'बचाने' के उनके प्रयासों में उनका समर्थन करने का आग्रह किया गया। दिल्ली की वरिष्ठ नेता और मंत्री आतिशी ने लोगों से पार्टी के सोशल मीडिया डीपी अभियान में शामिल होने का आग्रह करते हुए कहा कि लोकतंत्र और संविधान को बचाना सिर्फ केजरीवाल की लड़ाई नहीं है।

मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया पर डीपी (प्रदर्शन चित्र) अभियान शुरू करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और लोगों को भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। आतिशी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर दिखाई जिसमें वह सलाखों के पीछे दिख रहे हैं और कैप्शन लिखा है- "मोदी का सबसे बड़ा डर, केजरीवाल" (अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी का सबसे बड़ा डर हैं)।

उन्होंने कहा कि सभी आप नेता और स्वयंसेवक एक्स, फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर बदल देंगे, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सलाखों के पीछे दिखाने वाली नई प्रोफ़ाइल तस्वीर होगी, जिसका शीर्षक होगा "मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल"।

Advertisement

आतिशी ने कहा, केजरीवाल देश के एकमात्र नेता हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सकते हैं, इसलिए उन्हें लोकसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद बिना किसी सबूत के प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने दावा किया कि कथित उत्पाद शुल्क घोटाले में दो साल की लंबी जांच के बावजूद ईडी "एक पैसे" का भी सबूत पेश नहीं कर सका।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और मोदी केजरीवाल को कुचलना चाहते हैं और कहा कि आप देश में ''तानाशाही'' के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। केजरीवाल को ईडी ने पिछले सप्ताह गुरुवार को उनकी सरकार की अब समाप्त की गई उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। वह 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 25 March, 2024
Advertisement