Advertisement
01 September 2023

अमेजन के कार्यपालक अधिकारी की हत्या के मामले में और दो लोग गिरफ्तार

उत्तर पूर्व दिल्ली के भजनपुरा इलाके में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के कार्यपालक अधिकारी की हत्या के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान भजनपुरा में नूर-ए-इलाही के निवासी सोहेल (23) तथा भजनपुरा में ही मोहनपुरी के निवासी जुबैर (23) के रूप में हुई है। इसके साथ ही मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय तिर्की ने बताया कि बृहस्पतिवार को रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस को आरोपियों के बारे में गोपनीय सूचना मिली। आरोपी पंजाब भागने की फिराक में थे लेकिन उन्हें बुराड़ी के पास पकड़ लिया गया।

Advertisement

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन में वरिष्ठ प्रबंधक के रूप में कार्यरत हरप्रीत गिल (36) और उनके मामा गोविंद सिंह (32) बृहस्पतिवार देर रात जब मोटरसाइकिल से जा रहे थे तभी उन्हें उत्तर पूर्व दिल्ली के सुभाष विहार इलाके में गोली मारी गई थी। घटना में दोनों घायल हो गए थे और बाद में अस्पताल ले जाने पर गिल को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि सिंह को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और वह घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं तथा जांच में सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पांचवा और आखिरी आरोपी अदनान फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Amazon executive murder, Two more arrested
OUTLOOK 01 September, 2023
Advertisement