Advertisement
04 November 2020

अर्नब का आठ पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप, दिखाए चोट के निशान, कहा- जूते तक नहीं पहनने दिए

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को बुधवार की सुबह मुंबई पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। अर्नब ने पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पुलिसकर्मियों ने मुझे घर में घेर लिया और मेरे गर्दन पकड़कर धक्का देने लगे। यहां तक की मुझे बिना जूते के आना पड़ा। उन्होंने मुझे जूता तक नहीं पहनने दिया। अर्नब की तरफ से जारी किए गए वीडियो में वो अपने बांह दिखाते हुए मारपीट की बात कह रहे हैं। वीडियो में वो कह रहे हैं कि आठ पुलिस वालों ने उनके साथ मारपीट की। हाथ पर चोट के निशान भी दिखा रहे हैं।

दरअसल, मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार और रिपब्लिक मीडिया के बीच बीते कई महीनों से उठापटक की स्थिति बनी हुई थी। अर्नब शो के दौरान राज्य सरकार और महाराष्ट्र पुलिस को ललकारते और दहारते नजर आ रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद मानो दोनों आमने-सामने थे। लेकिन, ये गिरफ्तारी दो साल पुराने एक मामले में हुई है। अर्नब पर आरोप है कि उन्होंने एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित तौर से आत्महत्या के लिए उकसाया था।

Advertisement

जब सुबह मुंबई पुलिस अर्नब गोस्वामी के घर गई तो पुलिस अर्नब को धक्का देते हुए पुलिस वैन में बैठाया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Arnab Goswami, Republic Media Network, Republic TV, Republic Bharat, रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क, रिपब्लिक भारत, अर्नब गोस्वामी, मुंबई पुलिस
OUTLOOK 04 November, 2020
Advertisement