Advertisement
28 March 2023

उमेश पाल की पत्नी को सता रहा अतीक अहमद का डर, कहा- 'जब तक जड़ खत्म नहीं होगी तब तक...'

ट्विटर/एएनआई

गुजरात से उत्तर प्रदेश लाए गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ समेत 10 आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। उमेश पाल अपहरण केस में स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट आज अपना फैसला सुनाएगी। इसको देखते हुए प्रयागराज में उमेश पाल के आवास के बाहर सुरक्षा तैनात की गई है। फैसला आने से पहले उमेश की मां और पत्नी का बयान सामने आया है।

फैसला आने से पहले उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा, "मैं कोर्ट से यही उम्मीद करती हूं कि उसको (अतीक अहमद) फांसी की सजा दिलाई जाए, जब तक जड़ खत्म नहीं होगी तब तक कुछ नहीं हो पाएगा। हम डर के साए में जी रहे हैं।"

वहीं, जबकि उमेश पाल की मां शांती देवी ने कहा, "मेरे बेटे ने बहुत संघर्ष किया है। जेल उसका (अतीक अहमद) घर है और वहां से वो कुछ भी करा सकता है। प्रशासन ने अभी तक जो भी कुछ किया है उससे हम संतुष्ट हैं, मेरी यही मांग है कि उसको फांसी की सजा हो।"

Advertisement

उमेश पाल की मां और पत्नी का कहना है कि अगर अतीक अहमद को कोर्ट उम्र कैद की सजा सुनाएगी तो अतीक अहमद जेल में रहकर उनके परिवार को नुकसान पहुंचाएगा। इस वजह से कोर्ट उसे फांसी की सजा सुनाए। इसके साथ ही उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग रखी है कि अतीक अहमद जैसे अपराधी को नहीं छोड़ें।

उमेश पाल की मां ने कहा, "आज वो शहीद हो गया, मेरा बेटा शेर की तरह था। आज फैसला आने वाला है, इसको फांसी की सजा हों नहीं तो ये जेल में बैठकर हमारे परिवार को सताता रहेगा। इसके पास गुंड़ा और माफिया हैं। इसको फांसी हो, जिससे हमें जीने की राह मिलेगी। मेरे बेटे ने बहुत संघर्ष किया है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Atiq Ahmed, Umesh Pal Case, Prayagraj, Uttar Pradesh
OUTLOOK 28 March, 2023
Advertisement