Advertisement
15 October 2018

क्लास में पढ़ा रहे थे प्रिंसिपल, 20 स्टूडेंट्स के सामने बेरहमी से कर दी हत्या

Symbolic Image

बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल की 20 छात्रों के सामने ही निर्मम तरीके से धारदार हथियार से 6 लोगों ने हत्या कर दी। जिस दौरान आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया उस समय प्रधानाचार्य कक्षा में पढ़ा रहे थे।

जानकारी के अनुसार प्रिंसिपल का नाम रंगनाथ था जो हवनपुर पब्लिक स्कूल में प्रिंसिपल थे। यह स्कूल बेंगलुरू के अग्रहर दासरहल्ली इलाके में है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि अग्रहारा दसरहल्ली उपनगर में हवानुर पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य रंगनाथ (60) 10वीं के छात्रों को पढ़ा रहे थे। तभी 6 लोगों का गिरोह कक्षा में घुसा और उनकी धारदार हथियार से बेरहम तरीके से हत्या कर दी।

Advertisement

एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने बताया कि बाद में वे एक कार में फरार हो गए जिससे वे स्कूल में आए थे। एक खुफिया सूचना के आधार पर गिरोह के एक सदस्य को बाद में महालक्ष्मी इलाके से पकड़ लिया गया। उसने पुलिस पर हमला किया जिसके बाद पुलिस की गोली से उसके पैर में चोट आई। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया और इलाज किया गया।

अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

पुलिस को संदेह है कि इस हत्या के पीछे स्कूल की इमारत से जुड़ा भूमि विवाद वजह हो सकता है। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच कर रही है, साथ ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: School principal, hacked to death, front, students
OUTLOOK 15 October, 2018
Advertisement