Advertisement
28 September 2023

यह शीश महल नहीं 'भ्रष्टाचार का महल' है: दिल्ली सीएम आवास के निर्माण की सीबीआई जांच पर भाजपा

केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नए आवास के निर्माण में कथित अनियमितताओं की जांच के लिए प्रारंभिक जांच दर्ज करने के साथ ही एक बार फिर सीएम का घर चर्चा का विषय बन गया है। भाजपा प्रवक्ता शहज़ाद पूनावाला ने कहा कि यह शीश महल नहीं भ्रष्टाचार का महल है।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल के आधिकारिक निवास के नवीनीकरण पर, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली भाजपा प्रभारी शहजाद पूनावाला ने कहा, "यह सिर्फ एक 'शीश-महल' नहीं है, बल्कि दिल्लीवासियों के करदाताओं के पैसे का उपयोग करके आम आदमी पार्टी द्वारा बनाया गया 'भ्रष्टाचार का महल' है।"

उन्होंने सीबीआई के फैसले का स्वागत किया और कहा, "हम फैसले का स्वागत करते हैं कि मामले की जांच सीबीआई करेगी। लेकिन पारदर्शिता की बात करने वाली आम आदमी पार्टी को इस पर आपत्ति क्यों है ?"

Advertisement

 

 

बुधवार को एक अधिकारी ने कहा, "मामले की प्रारंभिक जांच पूरी होने और उसके नतीजे के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। पूछताछ में हर पहलू की विस्तार से जांच की जाएगी।" बता दें कि आप प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का सिविल लाइंस स्थित घर विवाद का केंद्र बिंदु बन गया है, बंगले के निर्माण और नवीनीकरण में प्रशासनिक और वित्तीय अनियमितताओं के आरोप लगे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bhartiya Janta party, bhartiya janta party accuses CM Arvind Kejriwal, CM house construction, Indian politics, Delhi government, bhartiya janta party CM arvind kejriwal
OUTLOOK 28 September, 2023
Advertisement