Advertisement
22 October 2020

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन कोरोना से संक्रमित, एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शाहनवाज हुसैन कोरोना संक्रमित हो गए हैं और उपचार के लिए एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती हुए हैं। हुसैन ने बुधवार स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

बिहार विधानसभा के चुनाव के भाजपा स्टार प्रचारकों में शामिल शाहनवाज हुसैन ने कहा," मैं कुछ कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आ गया था। उसके बाद मैंने अपना कोविड-19 परीक्षण कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि कोरोना दिशानिर्देशों के मुताबिक अपनी जांच कराएं।"  

एक अन्य ट्वीट में शानहवाज ने कहा- "मैंने खुद को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कर लिया है। मैं बिल्कुल ठीक हूं और चिंता की इस बारे में कोई बात नहीं है।" 

Advertisement

2 दिन पहले ही शाहनवाज हुसैन बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अररिया जिले के फारबिसगंज में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने कहा था किमुसलमान के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नहीं, हिंदुस्तान हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं और मोदी से अच्छा कोई और प्रधानमंत्री नहीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP leader, Shahnawaz Hussain, infected, with Corona, tweeted, information, भाजपा नेता, शाहनवाज हुसैन, कोरोना से संक्रमित, ट्वीट, जानकारी
OUTLOOK 22 October, 2020
Advertisement