Advertisement
09 February 2018

BJP संसदीय दल की बैठक: अमित शाह बोले- राहुल गांधी की राजनीतिक शैली अलोकतांत्रिक

File Photo

राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक के दौरान राफेल डील पर कांग्रेस के आरोपों से निपटने की रणनीति तैयार की गई। बैठक के दौरान पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी की राजनीति की शैली अलोकतांत्रिक है, इसी कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच के दौरान ऐसी अड़चनें पैदा की गईं।

पार्टी की संसदीय दल की बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने मीडिया को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बैठक में कहा कि राफेल डील के मेन पॉइंट्स के बारे में बताया जा चुका है और आगे भी बताएंगे, लेकिन हर एक कंपोनेंट को लेकर चर्चा करना देशहित में कितना उचित होगा? इस बैठक पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी बड़े नेता इस बैठक में शामिल हुए।

 

Advertisement

 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ही तीन देशों की यात्रा पर जाने वाले हैं। इससे पहले हुई इस अहम बैठक में वह भी शामिल हुए। पार्टी की यह मीटिंग ऐसे समय में हुई है जब संसद में बजट सत्र के दौरान सरकार को विपक्ष का भारी विरोध झेलना पड़ रहा है। राफेल डील के अलावा रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर कांग्रेस हमलावर है। 

 


 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP Parliamentary meeting, Amit Shah said, Rahul ji's style, of politics, is undemocratic
OUTLOOK 09 February, 2018
Advertisement