Advertisement
16 August 2019

कार हादसे के बाद सांसद रूपा गांगुली का बेटा हिरासत में, पीएम मोदी को किया ट्वीट

File Photo

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को हिरासत में लिया गया है। कार दुर्घटना के बाद आकाश मुखर्जी को पुलिस ने हिरासत में लिया। आकाश पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप है। 21 साल के आकाश पर आईपीसी की धारा 427, धारा 279 के तहत केज दर्ज किया गया है। इस हादसे के बाद रूपा गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है।

गुरुवार को हुआ ये हादसा

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को आकाश की कार दीवार से टकरा गई। इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए। ये हादसा सांसद रूपा गांगुली के घर के पास ही हुआ। स्थानीय लोगों के अनुसार, गुरुवार की देर रात रॉयल कोलकाता गोल्फ क्लब की बाउंड्री वाल में आकाश की गाड़ी ने टक्कर मारी। इसके बाद दीवार का हिस्सा कार पर गिर गया।

Advertisement

वहीं, स्थानीय लोगों ने दावा किया कि इस दौरान कई लोग बाल-बाल बचे, क्योंकि कार की गति बहुत ज्यादा तेज थी। कार का एक हिस्सा तो पूरी तरह से टूट गया और चालक उसमें फंस गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसे की सूचना पर पास ही के अपार्टमेंट में रहने वाले आकाश के पिता तुरंत मौके पर पहुंचे और बेटे को कार से बाहर निकालने में मदद की।

हिरासत में लिए जाने के बाद बीजेपी सांसद के बेटे से की जा रही है पूछताछ

आकाश को इस हादसे में मामूली चोट आई। कुछ देर बाद जादवपुर पुलिस स्टेशन की पुलिस ने दुर्घटनास्थल का निरीक्षण किया और आकाश को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ की गई और यह पता लगाने के लिए उनका मेडिकल परीक्षण किया जाएगा कि क्या उन्होंने शराब का सेवन करने के बाद गाड़ी चलाई थी। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस दौरान गाड़ी की स्पीड क्या थी।

बीजेपी सांसद ने पीएम मोदी को किया ट्वीट

वहीं, इस मामले को लेकर सांसद रूपा गांगुली ने इस घटना को लेकर एक ट्वीट भी किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा- मेरा बेटा मेरे आवास के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। मैंने पुलिस को फोन किया ताकि वह इसके कानूनी पहलुओं को देखे... कृपया कोई पक्ष नहीं लिया जाए/कोई राजनीति न की जाए। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा, न मैं गलत करती हूं, न गलत सहती हूं। मैं बिकाऊ नहीं हूं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP Rajya Sabha MP, Roopa Ganguly, son, Akash Mukherjee, arrested, rammed, his car, wall, in Kolkata
OUTLOOK 16 August, 2019
Advertisement