Advertisement
09 July 2018

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बोले BJP सांसद, 70 नहीं सिर्फ 7 सीटों पर सिमटेगी भाजपा

file photo

अपनी ही पार्टी को लेकर पिछले कई दिनों से अजीबो-गरीब बयान देने वाले हरियाणा के कुरुक्षेत्र से भाजपा के वरिष्ठ नेता राज कुमार सैनी ने अब राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के संकेत दे दिए हैं। सैनी ने हरियाणा में भाजपा के 70 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने के मिशन को लेकर सिर्फ सात सीटों पर सिमटने की भविष्यवाणी कर डाली है।

दरअसल हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद राज कुमार सैनी ने राज्य में होने वाले विधानसभा में बीजेपी की हार के संकेत दिए है। बीजेपी राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में 70 से ज्यादा सीटे हासिल करना चाहती है, लेकिन खुद उन्हीं की पार्टी के सांसद सैनी ने बीजेपी की जीत पर आशंका जाहिर कर दी है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कुरुक्षेत्र से पार्टी सांसद सैनी का कहना है कि बीजेपी जो 70 से ज्यादा सीटें लाने के बारे में सोच रही है वह मात्र काल्पनिक है। सैनी ने कहा कि 70 में जो जीरो लगा है, वो एक्सट्रा जीरो है यानी राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी मात्र 7 सीटों पर ही सिमट जाएगी।

Advertisement

सांसद सैनी के मुताबिक, इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार सुनिश्चित है और यह केवल आम जनता की भावना को दर्शाता है।

इस पहले भी दे चुकें हैं इस तरह का बयान

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी ही पार्टी को लेकर इस तरह की भविष्यवाणी की है। इससे पहले सैनी ने 2019 में होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर कहा था कि इन चुनावों में पार्टी के 90% उम्मीदवार हार जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 09 July, 2018
Advertisement