Advertisement
23 November 2020

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को मिली जमानत, ड्रग्स मामले में किया था गिरफ्तार

FILE PHOTO

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई है। मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट ने दोनों को जमानत दी है। इससे पहले दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। कोर्ट से एनसीबी ने भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी थी लेकिन उसको कामयाबी नहीं मिल पाई।

शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान वहां से गांजा बरामद किया गया था। पूछताछ में भारती सिंह और पति ने कबूला था कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे। कॉमेडियन भारती सिंह को करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया। रविवार को हुए सुनवाई  के बाद भारती सिंह को बायकुला जेल लाया गया था जहां उन्हें चार दिसंबर तक रहना था। वहीं, उनके पति हर्ष लिंबचिया को तलोजा जेल में रहना था।

बता दें कि सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी काफी सख्ती से कार्रवाई कर रही है। रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया। फिर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम भी सामने आया और उनसे पूछताछ की गई। इसके अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी हुई थी और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Comedian, Bharti Singh, Harsh Limbachia, bail, arrested, drugs
OUTLOOK 23 November, 2020
Advertisement