Advertisement
28 August 2018

केरल: राहुल गांधी ने किया इंतजार, पहले एयर एंबुलेंस को कराया टेक ऑफ

ANI

केरल बाढ़ की त्रासदी से बाहर आने की कोशिश में लगा हुआ है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को तिरुवनंतपुरम पहुंचे। एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष ने एक एयर एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए इंतजार किया। साथ ही उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि मेडिकल इमरजेंसी के लिए एयर एंबुलेंस पर जा रहे शख्स को प्राथमिकता दी जाए।

इस दौरान राहुल के साथ स्थानीय नेता और एसपीजी के जवान भी मौजूद थे। राहुल ने खुद पहले जाने की बजाय एयर एंबुलेंस को प्राथमिकता दी। अपने चॉपर को उन्होंने बाद में ले जाने के लिए कहा और उन्होंने निजी तौर पर इस बात का निरीक्षण किया कि मेडिकल हेल्प के लिए जा रहे शख्स को पहले भेजा जाए। इसके बाद एयर एंबुलेंस को पहले टेक ऑफ कराया गया और फिर राहुल अपने चॉपर में बैठे।

इससे पहले राहुल गांधी चेंगनूर स्थित रिलीफ कैंप में गए और बाढ़ से प्रभावित लोगों से बातचीत कर उनका दर्द जानने की कोशिश की। केरल में आई जल त्रासदी की वजह से तकरीबन 17 लाख लोग बेघर हो गए हैं। बाढ़ की वजह से करीब 400 लोगों की मौत हो गई।

Advertisement

राहुल बुधवार को वायनाड जिले में बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे। बता दें कि सोमवार को राहुल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी, 'मैं मंगलवार और बुधवार को केरल में रहूंगा। राज्य के उन इलाकों, जो बाढ़ग्रस्त हैं, का दौरा करूंगा। इसके साथ ही मैं रिलीफ कैंपों में भी जाऊंगा। उन सभी से मुलाकात भी करूंगा जो जरूरत के समय बिना थके लोगों की मदद में जुटे हुए हैं।'


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress, Rahul Gandhi, Kerala, Chengannur
OUTLOOK 28 August, 2018
Advertisement