Advertisement
25 July 2020

दिल्ली के लोधी एस्टेट में सीआरपीएफ ऑफिसर ने सीनियर को पहले और फिर खुद को मारी गोली

देश की राजधानी दिल्‍ली के सबसे इलाकों में से एक लोधी एस्टेट में स्थित एक कोठी में तैनात सीआरपीएफ सब-इंस्‍पेक्‍टर ने सीआरपीएफ इंस्‍पेक्‍टर को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार ली। इस फायरिंग में दोनों की मौत हो गई।

दरअसल, यह घटना शुक्रवार रात की है। सीआरपीएफ सब-इंस्‍पेक्‍टर ने कहासुनी होने के बाद अपने से सीनियर सीआरपीएफ इंस्‍पेक्‍टर को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

सीआरपीएफ ने बयान में बताया कि दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि 122वीं बटालियन के सीआरपीएफ इंस्‍पेक्‍टर करनैल सिंह ने सीआरपीएफ इंस्‍पेक्‍टर दशरथ सिंह को बहस होने पर गोली मार दी। बाद में करनैल सिंह ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। स्‍थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

Advertisement

यह वाकया दिल्ली में तुगलक रोड इलाके के लोधी एस्टेट में सरकारी कोठी नंबर 61 में हुआ। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे तुगलक रोड थाने को इसकी सूचना मिली। पुलिस टीम जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर जमीन पर पड़े थे और उनको गोली लगी हुई थी और दोनों की मौत हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच में पता चला कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इससे गुस्‍साए सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार ली। अब पुलिस कोठी में रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है कि आखिर क्या कारण थे, जिनके चलते सीआरपीएफ सब-इंस्पेक्टर ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: CRPF Officer, Shoots, Senior, Self Dead, Delhi, Lodhi Estate, दिल्ली, लोधी एस्टेट, सीआरपीएफ ऑफिसर, सीनियर, पहले, खुद, मारी गोली
OUTLOOK 25 July, 2020
Advertisement