Advertisement
23 September 2022

ईडी की मांग के बाद कोर्ट ने ट्रांसफर की सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका, अब ये जज करेंगे सुनवाई

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोप में जेल में बंद हैं। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को स्पेशल सीबीआई जज विकास ढुल के पास ट्रांसफर कर दिया है। दरअसल, ईडी ने मांग की थी कि सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका को स्पेशल सीबीआई गीतांजलि गोयल की कोर्ट से दूसरे जज के पास ट्रांसफर कर दिया जाए, जिस पर कोर्ट ने आज सहमति जता दी है।

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के जिला जज ने मामले को स्पेशल सीबीआई जज विकास ढुल के पास ट्रांसफर कर दिया है। अब जज विकास ढुल सतेंद्र जैन की जमानत के मामले की सुनवाई करेंगे।

इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने ईडी द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया गया थी। इसमें दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका को दूसरी अदालत में स्थानांतरित करने की मांग की गई थी।

Advertisement

बता दें कि बुधवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने राउज एवेन्यू सत्र अदालत को निर्देश दिया था कि वह मनी लांड्रिंग मामले में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका अन्य जज को स्थानांतरित करने संबंधी ईडी के आवेदन पर सुनवाई कर फैसला करे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi Court, ED's pleas, transfer, Satyendar Jain, Special Judge, Vikas Dhull
OUTLOOK 23 September, 2022
Advertisement