Advertisement
24 January 2018

रिएलिटी शो में पान मसाले का एड दिखाने पर करण जौहर को नोटिस, हो सकती है 5 साल की जेल

File Photo

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने टीवी शो 'इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार' को लेकर चर्चा में है। इस शो में करण जौहर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि करण जौहर को 5 साल की जेल की सजा हो सकती है।

इस शो में दिखाए जाने वाले कमला पसंद पान मसाले के विज्ञापन को लेकर ये खबर सामने आ रही है। इस विज्ञापन के कारण चैनल मालिकों के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है।

नोटिस जारी

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट(कोटपा) 2003 के तहत इन लोगों को दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने एक कानूनी नोटिस जारी किया है। बता दें कि करण और रोहित शेट्टी इस शो के जज हैं। वहीं, शो की शुरूआत में ही धर्मा प्रोडक्शन का नाम आता है। इसलिए इन्हें कानूनी नोटिस जारी किया गया है।

दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से ये कहा गया कि इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार को ज्यादातर यंगस्टर्स देखते हैं और इस रियलिटी शो में कमला पसंद को प्रमोट किया जा रहा है। 10 दिन में जवाब नहीं मिला तो हम कोर्ट में केस दाखिल करेंगे। उन्हें एड बंद करना होगा।

बता दें कि करण जौहर को इस मामले में कोटपा एक्ट का वॉयलेशन करने का दूसरी बार कानूनी नोटिस भेजा गया है। ऐसे में उन्हें 5 साल की जेल और दो हजार का जुर्माना हो सकता है।

शो के खिलाफ जारी हुआ दूसरा नोटिस

इस शो से जुड़े सभी लोगों को सेरोगेटेड एड दिखाने का भी दोषी पाया गया है। इस नोटिस में सभी से 10 दिनों के भीतर जवाब देने को कहा गया है। अगर इन लोगों की तरफ से नोटिस उचित जवाब नहीं दिया जाता है, तो दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट उनके खिलाफ केस दायर करेगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi Health Department, issued notice, against Karan Johar, for promoting ads, of pan masala
OUTLOOK 24 January, 2018
Advertisement